सड़क दुर्घटना में एसडीएम की मौत, पत्नी और ड्राइवर गंभीर घायल

जैसलमेर जिले में रविवार रात हुई सड़क दुर्घटना में फतेहगढ़ एसडीएम अंशुल कुमार सिंह की मौत हो गई। वे अपने परिवार सहित फतेहगढ़ की ओर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी एक ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अंशुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और गाड़ी का ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के वक्त गाड़ी में उनका चार वर्ष का बच्चा भी था, जो कि सुरक्षित है। इधर, घायलों की बिगड़ती स्थिति देख दोनों को जोधपुर रेफर किया गया है। घटना रविवार मध्यरात्रि की है, जब उपखंड अधिकारी अपनी गाड़ी से फतेहगढ़ के लिए जा रहे थे।

उनके साथ उनकी पत्नी और चार साल का पुत्र भी था, तभी जैसलमेर रोड पर होटल चोखी ढाणी के आगे जा रहे ट्रक से उनकी गाड़ी जा टकराई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मोके से फरार हो गया। टक्कर में अंशुल सिंह को गंभीर चोटें आईं, वहीं उनकी पत्नी और गाड़ी चला रहा ड्राइवर भी गंभीर घायल हो गए। सूचना पाकर जिला कलेक्टर आशीष मोदी व पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह जवाहर चिकित्सालय पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने अंशुल को मृत घोषित किया, वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार जारी है। 

अंशुल कुमार ने हाल ही 15 जुलाई को फतेहगढ़ एसडीेएम का चार्ज संभाला था। इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही पूर्व जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, पूर्व सभापति अशोक तंवर एवं पूर्व प्रधान अमरदीन समाजसेवी हरीश धनदेव भी अस्पताल पहुंचे। इससे पहले स्थानीय निवासियों ने मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव के प्रयास किए। इधर हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त किया है, साथ ही उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। मूलतः जयपुर के निवासी आरएएस अधिकारी अंशुल कुमार सिंह 36 साल के थे। वे 2019 के बैच के राज्य प्रशासनिक अधिकारी थे।