हरिद्वार: बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार: बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त परिवार ने कराया था शनिवार को मुकदमा

 किरायेदार की सात साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसको जिला अस्पताल में मेडिकल के पश्चात न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

बताते चले कि पीडि़त परिवार ने शनिवार की रात नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि किरायेदार की सात साल की बेटी से दुष्कर्म करने तथा किसी से शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी का मामला पीडित परिवार की ओर से दर्ज कराया गया था। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी मुनीश्वर पुत्र रामकुमार निवासी सप्तट्टषि भूपतवाला हरिद्वार को सोमवार को घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जिला अस्पताल में मेडिकल के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

बताते चले कि शनिवार की रात को पीडि़त पिता ने शिकायत की थी कि उसका परिवार भूपवाला हरिद्वार क्षेत्र में मुनीश्वर के यहां पर किराये पर रहता है। पति-पत्नी दोनों सुबह काम पर निकलते हैं तो वह अपनी सात साल की बेटी को मकान मालिक के संरक्षण में छोड़ जाते हैं, जिसका फायदा उठाकर मकान मालिक मुनीश्वर द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और धमकाया कि यदि किसी को बताया तो उसे और उसके मां-बाप को जान से मार देगा। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू की गयी थी।