हर दिन 3 महिलाओं के साथ रात बिताता था ये मशहूर सिंगर

मशहूर ब्रिटिश सिंगर मिक हकनॉल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। हाल में मिक हकनॉल का एक इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू की बात पर कहा जाने लगा कि हकनॉल तीन हजार महिलाओं के साथ सो चुके हैं। अब उन्होंने कहा है कि तीन हजार का आंकड़ा उन्होंने कभी नहीं दिया बल्कि अखबार ने दिया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पार्टनर्स कभी गिने नहीं।

द संडे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मिक ने कहा है कि, ‘करियर की बुलंदी के दौरान उनकी लाइफस्टाइल प्लेब्वॉय जैसी थी। उनकी लाइफस्टाइल में शराब और ड्रग्स भी शामिल हो गए थे। लेकिन ऐसे में कितनी महिलाओं के साथ रिश्ते बना चुके हैं इस बारे में वो कुछ कंफर्म नहीं कह सकते हैं।’ इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ‘कितनी महिलाओं के साथ मिक रात बिता चुके हैं…?’ तो इस सवाल पर मिक ने कहा कि, ‘उन्हें इसका कोई आइडिया नहीं है।

साल 2010 में दिए एक इंटरव्यू में मिक हकनॉल ने कहा था कि, 1985 से 1987 तक वो रोज़ तीन लड़कियों के साथ सोते थे, उन्होंने किसी को ‘न’ नहीं कहा। हकनॉल ने बताया कि, मैं पॉप स्टार बनकर यही करना चाहता था हालांकि अब वे बताते हैं कि वे कितनी महिलाओं के साथ सो चुके हैं, इसका उन्हें कोई आइडिया नहीं है।

आपको बता दें कि इस वक्त मिक हकनॉल ब्रिटेन के सुर्रे में रहते हैं और पिछले दस सालों से शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। एक बातचीत के दौरान उनसे आंकड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे कोई आइडिया नहीं है मैं बिस्तर पर चिप नहीं लगाता और इसे गिनने के बारे में कभी नहीं सोचा।’