हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया से बाहर होने की बड़ी वजह आई सामने, जानें क्या है असली वजह

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे मैचों की श्रृंखला एवं T20 एवं टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने आज टीम इंडिया की घोषणा कर दी।

हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया से बाहर होने की बड़ी वजह आई सामने, जानें क्या है असली वजह

 
 

टीम इंडिया की घोषणा होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ प्रशंसकों को कंफ्यूजन है कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम में क्यों शामिल नहीं किया गया उन्हें आराम दिया गया है या किसी अन्य वजह से वह टीम से बाहर हैं।

Read:IPL मे 11 करोड़ में बिकने वाला यह खिलाड़ी जल्द ही भारतीय टीम में ले सकता हैं नंबर 4 की जगह

हार्दिक को नहीं मिला मौका

 
 

हार्दिक पंड्या की टीम में शामिल नहीं करने की वजह जानने की कोशिश करें तो पिछले दिनों खबर आई थी कि हार्दिक पंड्या अपनी पीठ के दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं जिसकी वजह से वह टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे। हार्दिक पंड्या को यह समस्याएं वर्ल्ड कप के दौरान ही थी, लेकिन वह भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिष्ठा को ध्यान में रखते हुए इन बड़ी चुनौतियों को झेलते रहे।हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया से बाहर होने की बड़ी वजह आई सामने, जानें क्या है असली वजह

कब तक हो जाएंगे फिट

 
 

हार्दिक पांड्या की चोट जानने की कोशिश करें तो वह वेस्टइंडीज दौरे तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे, इसके बाद जब साउथ अफ्रीका भारत का दौरा करेगी उस दौरान हार्दिक पांड्या टीम में शामिल हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या की कमी पूरी करने के लिए टीम इंडिया में भारतीय टीम मैनेजमेंट में रविंद्र जडेजा को शामिल किया है, हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि विजय शंकर टीम में शामिल होंगे लेकिन चयन समिति ने विजय शंकर पर भरोसा जताना सही नहीं समझा।


आपके नजरिए से हार्दिक की कमी पूरी करने के लिए भारतीय चयनकर्ताओं को कौन से क्रिकेटर को टीम इंडिया में शामिल करना चाहिए था

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares