हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर जहीर का मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। वही क्रिकेट जगत से कही मौजूदा खिलाड़ियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जिसपर हार्दिक पांड्या ने भी एक वीडियो डालकर उन्हें बधाई दी। हालांकि ये पोस्ट क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने पांड्या को जमकर फटकार लगा दी। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे है। आखिरकार जहीर खान ने भी सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के मजाक पर जोरदार जवाब दिया है।




दरअसल, जहीर ने पांड्या के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहाहा… जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, मेरी बैटिंग स्किल्स कभी आपकी बल्लेबाजी स्किल्स जैसी अच्छी नहीं है, लेकिन जन्मदिन उतना ही अच्छा रहा, जितनी अच्छी अगली गेंद थी मेरी, जिसका आपने सामना किया था। 


आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक जहीर, उम्मीद है कि आप भी ऐसा ही करेंगे जैसा कि मैंने इस वीडियो में किया है।’ बता दें कि हार्दिक पांड्या लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं और उन्होंने वहीं से जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद फैंस को हार्दिक का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया, और उन्होंने ट्विटर पर पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *