हाॅलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल की कुल संपत्ति जानकर आप हैरान रह जाएंगे

विन डीजल हाॅलीवुड फिल्मों के सबसे बडे़ एक्शन अभिनेताओं में शामिल हैं। उन्होंने अपनी शानदार पर्सनालिटी और जबरदस्त एक्शन से सभी को अपना दीवाना बना रखा हैं। विन डीजल हाॅलीवुड के उन अभिनेताओं में से है जिनकी लोकप्रियता सिर्फ हाॅलीवुड में ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड के दर्शक भी उनके फैन हैं। यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। विन डीजल कि 2017 में फाॅस्ट एंड फ्यूरियस​-8 रिलीज हुई थी। करीब 250 मिलियन डाॅलर कि लागत से बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 1500 मिलियन डाॅलर से अधिक का कारोबार किया था। दर्शकों ने उनकी इस फिल्म को काफि पसंद किया था।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि 52 साल विन डीजल का जन्म 18 जुलाई 1967 को कैलिफोर्निया के अलामेडा में हुआ था। विन डीजल हाॅलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता, निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राईटर हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1994 में आई फिल्म “Multi-Facial”से कि थी। लेकिन उन्हें हाॅलीवुड फिल्मों में असली पहचान फास्ट एंड फ्यूरियस सिरीज कि फिल्मों से मिली थी। बता दें कि इस सिरीज के अब तक 8 भाग बन चुके है और सभी भाग ब्लाॅकबस्टर सबित हुए हैं।
यदि विन डीजल कि संपत्ति कि बात कि जाए तो हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार उनके पास करीब 200 मिलियन डाॅलर कि संपत्ति हैं। उनकी संपत्ति का मुख्य हिस्सा फिल्मों में अभिनय और निर्देशन से आता हैं। बता दें कि विन डीजल एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 45 मिलियन डाॅलर कि फीस लेते हैं। आप लोगों को बता दें कि विन डीजल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-9 में काफि व्यस्त हैं. इस फिल्म को 22 मई 2020 को रिलीज किया जाएगा.