हिंदी में रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रही हैं, साउथ की ये 5 एक्शन लवस्टोरी फिल्में

साउथ फिल्म इंडस्ट्री अपनी बेहद दमदार कहानी एवं एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए जानी जाती है, जो दर्शकों को काफी पसंद आती है। यही बात है कि आजकल हिंदी दर्शक भी साउथ की हर फिल्मों की हिंदी डब का इंतजार करते हैं और साउथ की हर फिल्में हिंदी में लगभग बहुत ज्यादा ही पसंद की जाती हैं।

1. चित्रालाहारी – किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित यह एक रोमांटिक लवस्टोरी फिल्म है. कल्यानी प्रियदर्शन और सांई धरम तेज स्टारर इस फिल्म को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया है।

2. चल मोहन रंगा – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक कृष्णा चैतन्य द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन लवस्टोरी फिल्म हैं. जिसमे मोहन को एक एनआरआई, मेघा से प्यार हो जाता है, जो अमेरिका में रहती है. नितिन स्टारर इस फिल्म को यूट्यूब पर 42 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. नितिन के फैंस लाइक और शेयर करे।

3. श्रीनिवासा कल्याणम – यह तेलगू भाषा की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सतीश वेगसेना ने निर्देशित किया है। यह फिल्म हिंदी में आदित्य मूवीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

4. Varadhanayaka (2013) –  ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुदीप और समीरा रेड्डी हैं ये फिल्म काफी पसंद की गई थी इस फिल्म को 6.2/10 की रेटिंग मिली है ये फिल्म ‘एक था नायक’ नाम से यूट्यूब पर आ चूका है।

5. यू टर्न – पवन कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित 2018 हॉरर-थ्रिलर फिल्म है. फ़िल्म तमिल और तेलुगु भाषा में एक साथ फिल्माया गया, यह उसी नाम की उनकी 2016 की कन्नड़ फिल्म का रीमेक है. फ़िल्म मे आराध्या पिनिसेट्टी, राहुल रविंद्रन और भूमिका चावला सामंथा अक्किनेनी मुख्य भूमिका मे है. दोस्तों साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा की ये फ़िल्म लोगो को हिंदी मे काफी ज्यादा पसंद आई है।