हिन्दी में यूट्यूब पर छा गई साउथ की ये 3 धाकड़ फिल्में, देखना ना भूलें।

1. Kacheri Arambam :- साउथ की यह फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी। यह साउथ की एक एक्शन कामेडी फ़िल्म है। यह मूवी थिरिवन्नन द्वारा डाइरेक्ट किया गया है। और यह फिल्म अब हिंदी में “मैं बदनाम हो गया” के नाम से उपलब्ध हो गई इस फ़िल्म में जीवा और पूनम बाजवा मुख्य भूमिकाओ मे है। इस फिल्म को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म को आप गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स चैनल पर हिन्दी मे उपलब्ध हो चुकी है।

2. Soodhu Kavvum :- यह साउथ की 2013 मे आई क्राइम कामेडी फ़िल्म है। इस फ़िल्म को नालन कुमारस्वामी द्वारा निर्देशित किया गया है। आप को बता दे यह फ़िल्म अब हिंदी में “रुम्मी द ग्रेट गैम्बलर” के नाम से रिलीज हुई है। इस फ़िल्म में विजय सेतुपति और बाबी सिम्हा जैसे बड़े कलाकार मुख्य भ्हुमिकाओ मे नजर आए है इस फिल्म को गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स चैनल पर हिंदी में आ चुकी है।

3. Megha 2014:- साउथ की इस रोमांटिक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। साउथ जी इस फिल्म मे मुख्य रोल मे है अश्विन ककुमानु, श्रुष्टि डांगे, अंगना रॉय और जयप्रकाश जैसे बड़े कलाकार सामील है। इन सितारो से सजी यह फिल्म कार्तिक ऋषि द्वारा डाइरेक्ट किया है यह फिल्म ‘एक नई पहेली’ के नाम से यूट्यूब पर हिन्दी मे उपलब्ध है यह फिल्म दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया है।