हीरो मोटोकॉर्प ने लाॅन्च की नई मोटरसाइकिल, कीमत 64,470 रुपए

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आइकॉनिक स्‍प्‍लेन्‍डर मोटरसाइकिल के नए एडिशन- स्‍प्‍लेन्‍डर+ ब्‍लैक एंड एक्‍सेंट को लॉन्‍च किया है।

Hero MotoCorp launches new motorcycle priced at Rs 64470

 दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आइकॉनिक स्‍प्‍लेन्‍डर मोटरसाइकिल के नए एडिशन – स्‍प्‍लेन्‍डर+ ब्‍लैक एंड एक्‍सेंट को लॉन्‍च किया है। स्प्लेन्‍डर + ब्लैक एंड एक्सेंट हीरो मोटोकॉर्प के सभी डीलरशिप्स में 64,470 रुपए के मूल्य पर उपलब्ध होगी। 

ऑप्शनल डिजाइन थीम्स के साथ स्प्लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट स्प्लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट एडिशन ‘ऑल-ब्लैक’ अवतार में आता है, जिसके टायर, इंजिन और चेन कवर काले हैं। 3डी हीरो लोगो इसकी स्टाइलिश अपील को और निखारता है, जो एक एसेसरी के रूप में उपलब्ध है। खरीद के समय ग्राहक तीन अनूठे डिजाइन थीमों में से एक को चुन सकते हैं- बीटल रेड, फायरफ्लाय गोल्डन और बम्बल बी येलो। इन ग्राफिक थीम्स की कीमत पूरे देश में 899 रुपये है। ग्राहक 1399 रुपये में पूरा किट भी खरीद सकते हैं, जिसमें ग्राफिक्स, 3डी हीरो लोगो और रिम टेप हैं।     

स्‍प्‍लेन्‍डर+ ब्लैक एंड एक्सेंट मोटरसाइकल कैटेगरी में अपनी तरह की अनूठी पहल है। इसे खरीद के समय ग्राहक की पसंद के ग्राफिक्स के साथ कस्टमाइज्ड किया जा सकता है। कंपनी के खोजपरक ‘हीरो कोलैब्स’ कॉन्टेस्ट में देशभर से भाग लेने वाले लोगों ने स्प्लेन्‍डर+ मोटरसाइकल के लिए ग्राफिक डिजाइन थीम्स बनाए थे। हजारों एंट्रीज में से टॉप 3 डिजाइनों को प्रोडक्शन के लिए रखा गया। तीन डिजाइनें अब ग्राहकों के चुनने के लिए उपलब्ध हैं और इनमें से एक उनकी नई मोटरसाइकल पर इंस्टाल किया जाएगा। ग्राहक बिना किसी ग्राफिक के भी मोटरसाइकल खरीद सकते हैं।   

 हीरो मोटोकॉर्प में स्‍ट्रैटेजी हेड मैलो ली मैसन के अनुसार पांच महीने के भीतर हमने इस प्रतियोगिता के विजेता डिजाइनों को प्रोडक्शन में डाला और उन्हें अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध किया। हम भविष्य में भी ऐसी और रचनात्मक पहलें करना जारी रखेंगे। इसी वर्ष 7 अप्रैल को लॉन्च हुए हीरो कोलैब्स ने उत्साही लोगों, ब्रांड के प्रशंसकों, विद्यार्थी और पेशवरों को अपनी रचनात्मकता और डिजाइन स्किल दिखाने के लिए एक आदर्श प्लेटफॉर्म दिया गया था। इस चैलेंज को 10 हजार से ज्यादा रजिस्‍ट्रेशन मिले थे। इसके परिणामों की घोषणा 16 मई को हुई थी।