होटल के कमरे में लड़कों के साथ पकड़ी गई थी यह खूबसूरत अभिनेत्री- नाम जानकर चौंक जाएंगे !

उस अभिनेत्री के बारे मे जानेंगे जो होटल के कमरे में गलत काम करते हुए पकड़ी गई थी। जिस पर आप यकीन नहीं कर सकते। तो चलिए देखते है की वह कोन बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है जो होटल के कमरे में पकड़ी गई थी।
अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद की बात कर रहे है। 28 वर्षीय श्वेता बसु प्रसाद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी। श्वेता बसु प्रसाद ने आपने करियर में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया और साथ ही उन्हें बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में देखा गया।
गिरफ्तार होने के बाद, उसे 6 महीने के लिए सुधारगृह भेज दिया गया। इस बीच, श्वेता बसु का एक बयान आया जिसमें कहा गया था कि मैंने गलत रास्ता चुना था क्योंकि मेरे पास पैसे की कमी थी। लेकिन बाद में श्वेता बसु ने कहा कि उन्हें इसमें फंसाया गया था।
अभिनेत्री श्वेता बसु ने रोहित मित्तल से 2018 में शादी की। रोहित मित्तल पेशे से फिल्म निर्माता हैं। श्वेता प्रसाद बसु ने अब तक कुल 18 फिल्मों में अभिनय किया है। श्वेता बसु ने न केवल फिल्मों में बल्कि टीवी सीरियलों की दुनिया में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा। इसके अलावा श्वेता ने एक एंकर के रूप में भी काम किया है। श्वेता मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं।