02 सितंबर से 11 सितंबर तक भविष्यवाणी: जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

मेष, वृषभ, तुला, कर्क : –

आपका समय आपके परिवार और दोस्तों के साथ अधिक खर्च होगा। परिवार के सदस्य खुश होंगे। आपकी यह जानकारी आपके कारोबार में बहुत अधिक लाभ देगी। आपने प्रतिरोधी का सामना अपने कार्य से करे बातो से नही, क्योंकि अंत मे आपका ककम ही बोलेगा। धार्मिक गतिविधियों में पूरे दिल से सहयोग करेंगे। अतिरिक्त आय के लिए अपने रचनात्मक विचारों का समर्थन करे। और वरिष्ठ लोगों से मिलन एवं भेंट-सौगात मिल सकती है। 

सिंह,कन्या,मिथुन,वृश्चिक : – 

आय को बढ़ाने के लिए नए साधनों को खोजेंगे। व्यापारी वर्ग की आय में वृद्धि होगी। नौकरी में उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी। संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे। इस राशि के जातक को कैरियर के साथ साथ प्यार में भी सफलता मिल सकता हैं। साथ हीं साथ इनके जीवन में समृद्धि आ सकती हैं। लोग रोजगार के लिए काफी समय से इधर उधर भटक रहे हैं उनको रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। 

धनु,मकर,कुंभ,मीन : –

परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा परिवर्तन सेे जीवन में चल रही सभी चिंताएं जल्द ही दूर होंगी। मेहनत और आत्मविश्वास के साथ काम कीजिये जरूर लाभ होगा। बिगड़े काम बनाने में पूरी ताकत लगाने का समय है। बिगड़े संबंध भी सुधर सकते है और जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलने के योग है। बिज़नेस करने वाले लोगों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है।