10 नवंबर से 25 नवंबर तक भविष्यवाणी: जानें क्या लिखा है आपके भाग्य में

मेष, सिंह, धनु राशि :-

आपकी सोच अद्भुत रूप से साफ़ और स्पष्ट है और आप अपने कार्यों के आने वाले समय में लाभ का बिलकुल ठीक अंदाजा लगा पायेंगे ǀ इसीलिए आप का दिन आपके रास्ते में आने वाले अवसरों और निवेश का मुलांकन करके किसी सही निर्णय पर पहुंचने के लिए बिलकुल ठीक है ǀ आप अपने आसपास के लोगों में से भी अपने शुभचिंतकों को पहचान पायेंगे ǀघर पर काम करते समय ख़ास सावधानी बरतें। घरेलू चीज़ों को लापरवाही से इस्तेमाल करना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें। आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे। दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें। 

वृष, कन्या, मकर राशि:-

आप शारीरिक और मनोविज्ञानिक दोनों ही दृष्टियों से खुद को बहुत अच्छी स्थिति में पायेंगे ǀआपकी मानसिकता में उठान आपके काम में साफ़ दिखाई देगा ǀआप अपनी सेहत का बहुत अच्छे से ध्यान रख रहे हैं ǀथोडा सा और अधिक ध्यान रखें और बोरियत से बचने के लिए कोई फिटनेस कार्यक्रम ज्वाइन कर लें ǀचलते या टहलकद्मी करते हुए किसी को साथ ले लें,आपको अच्छा लगेगा ǀरचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है। कहते हैं कि स्त्रियाँ शुक्र और परुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे।

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-

आपका वित्त और धन अस्थिर रह सकते हैं और आप अपने आप को नुकसान की स्थिति में पा सकते हैं , पर आप ज्यादा चिंता न करे , क्योकि यह एक छोटा नुकसान हो सकता है। सतर्क रहे । आपका परिवार हमेशा आपके साथ है और आपके बचाव में खड़ा है । आप बहुत जल्दी इस घाटे को पूर्ण करने में सक्षम है। यदि आप एक व्यवसाय में हैं, तो आप के लिए एक अतिरिक्त कदम उठाने के लिए आपके कर्मचारी आपके साथ है। आप उनके साथ विनम्र रहे और समय आने पर उन्हें उचित इनाम दे।आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-

आपका व्यक्तित्व इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है। अपने प्रिय के साथ अच्छी तरह बर्ताव करें। आपको अपने जीवन साथी के साथ सुखस समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियाँ में जाएगा।ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएँ। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी। अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियाँ आपके पक्ष में लगती हैं।