150 फीट की ऊंचाई पर 5 स्टार खाने के साथ कर सकेंगे ताज का दीदार, जानिए कैसे

150 फीट से ताजमहल का दीदार.आगरा: अगली बार आप दुनिया के 7वें अजुबे ताजमहल का दीदार करने जाएं तो इसे 150 फीट की ऊंचाई से देखने का मजा जरूर लें. आपने प्यार के प्रतीक ताज को करीब से खूब देखा होगा. लेकिन अब आप हवा में बैठकर ना सिर्फ ताज का दीदार कर पाएंगे बल्कि अपने साथी या परिवार के साथ बैठकर खाना भी खा सकेंगे.दुनिया भर से आने वाले पर्यटकों के लिए फ्लाई डाइनिंग एडवेंचर का इंतजाम किया गया है. जहां से पर्यटकों को 150 फुट की ऊंचाई पर भोजन कराएया जाएगा. साथ ही ताज की खूबसूरती को ऊंचाई से कैमरे में कैद भी कर सकेंगे. इस अनुभव के लिए फ्लाई डाइनिंग की वेबसाइट से आप अपनी बुकिंग करा सकते हैं.
from 150 feet now tourist be able to see the Taj mahal
पर्यटक लजीज व्यंजन का भी उठाएंगे लुत्फ
फ्लाई डाइनिंग एडवेंचर में बैठकर एक बार में 24 पर्यटक ताज का दीदार कर सकते हैं. यहां लजीज 5 स्टार होटलों के व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया जा सकेगा. व्यंजन भी पर्यटकों की पसंद के हिसाब से होगा. पर्यटक यहां ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ म्यूजिक का भी मजा उठा सकेंगे.
from 150 feet now tourist be able to see the Taj mahal
हर राइड का होगा बीमाहर राइड का 50 करोड़ का बीमा होगा. आंधी और बारिश के मौसम में यह एडवेंचर बंद रहेगा. ब्लड प्रेशर के मरीज और ऊंचाई से डरने वाले लोग इस एडवेंचर का मजा नहीं उठा पाएंगे.