18 की उम्र में इस सुपरस्टार के साथ भागकर की थी शादी, अब बेटी करती हैं बॉलीवुड पर राज

कई बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंय शादी के बाद एक्टिंग करना छोड़ दिया और अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में बिजी हो गई. आज ऐसी ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरे की हम बात करेंगे जिसने बॉलीवुड के सुपरस्टार शक्ति कपूर से 18 साल की उम्र में घर से भागकर शादी की थी.
शिवांगी कोल्हापुरे अपने ज़माने की एक बेहतरीन अदाकारा हुआ करती थी. लेकिन शक्ति कपूर से शादी के बाद उन्होंय अपना सफल करियर ख़त्म कर दिया. लेकिन आज उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड पर राज करती हैं जो देखने में बला की खूबसूरत हैं.
इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं की साल 1982 में शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे ने घरवालों की बिना मर्ज़ी शादी की थी. दोनों के भागकर शादी करने की वजह दोनों के परिवार वाले थे. ना तो शिवांगी के घर वाले दोनों की शादी को राज़ी थे और ना ही शक्ति कपूर के जिसके बाद उन्हें यह कदम उठाना पड़ा था.
बता दे शिवांगी कोल्हापुरे ने अपने करियर की शुरुआत प्लेबैक सिंगर से की थी फिर धीरे-धीरे शिवांगी एक्टिंग दुनिया में कदम बढ़ाती चली गई. शादी के बाद शिवांगी ने अपना करियर को छोड़ दिया और बेटी श्रद्धा कपूर की परवरिश पर देहान दिया.