20 जनवरी को लॉन्च होंगे Jio के नए प्लान्स, कीमत जानकर होंगे खुश, आप भी जानिए

आपको बता दें कि Reliance Jio के सस्ते ऑफर से सभी कंपनियों को बड़ा झटका लगा है। इन दूरसंचार कंपनियों पर ट्राई को लाइसेंस बकाया का भुगतान करने का दबाव था, जिसके कारण कंपनियों ने इस ऋण को चुकाने के लिए अपनी सभी टैरिफ योजनाओं को महंगा कर दिया। अब जबकि सभी दूरसंचार कंपनियों द्वारा लगभग ऋण चुकाया गया है, ट्राई ने सभी दूरसंचार कंपनियों को बकाया भुगतान किए जाने के बाद 20 जनवरी, 2020 से पहले अपनी सभी महंगी योजनाओं को फिर से जारी करने के लिए कहा है।
ट्राई के बकाया का भुगतान करने के बाद, अब सभी दूरसंचार कंपनियों को अपने वेब पेज पर नई योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहा गया है। Reliance Jio के नए प्लान की अनुमानित कीमत भी सामने आई है, जिसे आप नीचे दी गई तस्वीर में देख पाएंगे।Jio के ये नए प्लान 20 जनवरी को लॉन्च हो सकते हैं:
ट्राई के आदेश के बाद, Relaince Jio की नई योजनाओं की अनुमानित कीमत का पता चला है। Jio के ये नए प्लान 20 जनवरी को लॉन्च किए जा सकते हैं।Jio की नई योजनाएं:आपको बता दें कि Jio की 1-महीने, 2-महीने और 3-महीने की योजनाओं की अनुमानित कीमत का पता चला है। जिसमें उपयोगकर्ताओं को 1 महीने की वैधता में 169 रुपये, 219 रुपये की योजनाएं शामिल हैं। जबकि 2 महीने के प्लान में 269 रुपये, 345 रुपये के प्लान शामिल हैं। इसके अलावा 3 महीने के लिए 456 रुपये का प्लान शामिल किया गया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड Jio कॉलिंग, अन्य नेटवर्क पर मुफ्त IUC मिनट और मुफ्त रोमिंग के साथ इंटरनेट का लाभ दिया जा रहा है।