30 साल की उम्र में माँ बनने जा रही सीरियल तारक मेहता की अभिनेत्री, अब सीरियल से लिया ब्रेक

तारक मेहता एक हिंदी कॉमेडी सीरियल है। जो दस सालो से लगातार सब टीवी पर प्रसारित होता आ रहा है। और हमारा मनोंरजन कर रहा है। जिनके नाम से यह सीरियल है “तारक मेहता “यह एक लेखक है जो इस सीरियल की कहानी भी लिखते है। टेलीविज़न जगत का यह सबसे चर्चित कॉमेडी सीरियल है। सीरियल लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। इसकी टीआरपी भी बाकि सीरियलों की तुलना में ज्यादा है। सीरियल में सबसे कॉमेडी किरदार दयाबेन का जिसे अभिनेत्री दिशा वकानी निभा रही है। लोग उनके किरदार को बेहद पसंद करते है। डिश का बोलने का जो अलग अंदाज है सीरियल में उससे उनका किरदार लोगो का बहुत अधिक मनोंरजन करता है।
इस सीरियल की कहानी एक हाउसिंग सोसाइटी और वहां बसे लोगो की वास्तविक जिंदगी की हर तरह की परिस्थियों पर आधारित है। जहां जब कोई किसी मुसीबत में पड़ता है ,या सोसाइटी के सामने कोई चुनौती खड़ी हो जाती है। तब किस प्रकार सभी लोग मिलकर सबकी मदद करते है। और समस्याओं का समाधान निकालते है। बहुत ही आम सी कहानी है इस सीरियल की पर लोगो का बहुत ही मनोरजन करती है और लोगो को हसाती भी है। जो की आजकल की व्यस्त और तनाव भरी जिंदगी में बहुत मुश्किल काम है,किसी को हसाना।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बहुत से किरदार है। और बहुत से किरदारों ने सीरियल बीच में छोड़ा भी है ऐसी सीरियल का एक किरदार है लेडी रिपोटर रीटा जिसे प्रिया आहूजा निभा रही थी। पर सुनने में आया है की प्रिया ने सीरियल से ब्रेक ले लिया है। प्रिया बहुत ही जल्द माँ बनने वाली है। साल 2013 में प्रिया ने सीरियल के डारेक्टर “मालव राजदा से शादी कर ली थी। दोनों ने शादी से पहले 2 साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था। फिर धूम धाम से शादी की। और 30 साल की प्रिया अब माँ बनने जा रही है। जिस कारण प्रिया को सीरियल से ब्रेक लेना पड़ा।