37 साल की इस भारतीय हीरोइन ने की विदेशी खिलाड़ी से शादी, ससुराल जाने के लिए हुई विदेश रवाना

साउथ से लेकर बॉलीवुड में हिट फिल्में देने वाली खूबसूरत हीरोइन श्रिया सरन अब शादीशुदा हो गई है। जिसके बाद से वो और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। क्योंकि उन्होंने एक विदेशी खिलाड़ी से शादी कर ली है। श्रिया अब फिल्मों में भी कम नजर आने लगी है। और वो अब भारत भी काफी कम आती है। हाल ही में श्रेया अपने ससुराल जाने के लिए विदेश रवाना हो गयी।

37 साल की श्रिया ने की विदेशी खिलाड़ी से शादी

श्रिया साउथ की एक ऐसी हीरोइन है जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रही है। श्रिया तब और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने रूस के टेनिस खिलाड़ी आंद्रेई कोस्चिव से इसी साल शादी कर ली। श्रिया की बातचीत आंद्रेई के साथ सोशल मीडिया के जरिये हुई थी।

दोनों ही एक-दूसरे के साथ करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे। और फिर श्रिया ने सबसे पहले उनके साथ भारतीय रीति रिवाजों से शादी कर ली। और फिर बाद में उन्होंने रूस में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी करके हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। और अब वो विदेश में ही ज्यादा रहने लगी है।

ससुराल जाने के लिए विदेश रवाना हुई श्रिया

श्रेया अब 37 साल की हो गई और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। श्रिया पिछले कुछ दिनों से भारत में रह रही थी। और फिर वो अपने ससुराल जाने के लिए एयरपोर्ट से मॉस्को जाने के लिए रवाना हो गई। एयरपोर्ट पर कैमरामैनों ने उन्हें स्पॉट कर लिया। और उन्होंने भी कैमरे के सामने पोज दिए। गौरतलब है कि उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ अजय देवगन के साथ की थी जो सुपरहिट साबित हुई थी।