40 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं काम्या पंजाबी, बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें आई सामने

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी कर ली है। काम्या और शलभ की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है । इन तस्वीरों में शलभ और काम्या एक-दूसरे को जयमाल पहनाते नजर आ रहे हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में काम्या और शलभ मंडप में बैठे दिख रहे हैं । शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं ।
काम्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता सिर्फ 10 साल ही चल पाया था। 2013 में कपल का तलाक हो गया। बंटी से काम्या की एक बेटी (आरा) है, जो अब उनके साथ ही रहती है।
काम्या और शलभ एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे। जिसके बाद अब उन्होंने शादी करने का फैसला किया है। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं जो हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। काम्या सोशल मीडिया पर भी शलभ के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री खूबसूरत नजर आती है।
बता दें कि इस शादी में टीवी और बॉलीवुड की कई फेम हस्तियां शामिल हुई। इससे पहले सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी की सगाई और मेहंदी-संगीत की फोटो और वीडियो छाई हुई थी अब एक्ट्रेस की शादी की वीडियो खूब पसंद की जा रही है।