444 किलो वजनदार इस आदमी ने ठुकराए 300 रिश्ते, ऐसी लड़की से करना चाहते हैं शादी

पाकिस्तान के रहने वाले 27 साल के वेट लिफ्टर अरबाज ख़िदर हयात जिन्हें खान बाबा के नाम से भी जाना जाता है। अरबाज अपने वजन के हिसाब से लड़की न मिलने के कारण शादी के 300 से ज्यादा रिश्ते ठुकरा चुके हैं।
बता दें कि हयात का वजन 444 किलोग्राम है। ऐसे में वह चाहते हैं कि उनकी होने वाली दुल्हन का वजन कम से कम 100 किलोग्राम होना चाहिए। सिर्फ इतना ही नही हयात की हाइट 6 फिट 6 इंच है और ऐसे में उनकी दुल्हन की हाइट भी कम से कम 6 फिट 4 इंच होनी चाहिए। इसके साथ ही लड़की को अच्छा खाना बनाना भी आना चाहिए।
खबरों के अनुसार हयात को अपने शरीर के हिसाब से हर दिन 10 हजार कैलोरी चाहिए होती है। वो रोज नास्ते में 36 अंडे खाते हैं। एक इंटरव्यू में हयात ने बताया कि उन्हें कोई बीमारी नहीं है वह अपने इस वजन के साथ एकदम फिट हैं और अच्छा महसूस करते हैं। वह रोज बहुत सारा खाना खाते हैं ताकि दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान बनकर चैंपियन बन सके।
हयात ने अपना वजन किशोर अवस्था से बढ़ाना शुरू किया था और यह सिलसिला आज भी जारी है। बता दें कि उन्होंने एक बार हाथ में ट्रैक्टर को रस्सी से बांधकर खींचा था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था और तब से ही वह चर्चा में आ गए।
हयात के अनुसार उनके माता-पिता अपने लिए पोता या पोती चाहते हैं इसलिए वो उनकी शादी करवाना चाहते हैं। उनके माता पिता ही उनके लिए दुल्हन की खोज रहे हैं और अब तक उनके लिए 300 से ज्यादा रिश्ते ठुकरा चुके हैं लेकिन उनके शरीर के हिसाब से एक भी लड़की नहीं जमी।