5 सितंबर को लॉन्च होगा Realme Q, जानिए इसके खूबियों के बारे में

रियल मी जल्द ही अपना रियल मी क्यू सीरीज का बेहतरीन स्मार्टफोन लांच करने वाली है। कंपनी ने हाल ही में इसका टीचर जारी किया था जिसमें कंपनी ने क्यू पर जोर दिया है। इस टीचर से यह साफ हो गया है कि कंपनी 5 सितंबर को चीनी मार्केट में क्यों सीरीज को पेश करेगी आपको बता दें कि कंपनी 4 रियल मी प्रोडक्ट मार्केट में उतारेगी|

कंपनी ने क्यू सीरीज को लेकर कई टीचर जारी किए हैं लेकिन किसी में भी स्मार्टफोन से संबंधित फीचर्स को डिस्क्लोज नहीं किया है। अब रियल मी ने विवो पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें साफ हो गया है कि रियल मी क्यू सीरीज के फोन 5 सितंबर को लांच किए जाएंगे| हाल ही में रियल मी ने अपने रियल मी एक्स को लांच किया है।

आपको बता दें कि रियल मी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर झू ची चेज ने एक टीजर वीडियो में रियल मी क्यू सीरीज के लांच की पुष्टि की है। वीवो पोस्ट के अनुसार एक रियल में फोन को कोड नेमफोर रैपटर है। टीजर के मुताबिक इसमें चार रियर कैमरे दिए जा सकते है। इसके अलावा यह बेहद ही फास्ट काम करेगा जो फोन में पावरफुल प्रोसेसर होने की बात दर्शाता है। कुछ में इस स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होने का दावा है।