6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 25 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा सैमसंग का यह फोन, जाने फीचर्स

सैमसंग भारत में 25 फरवरी को अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M31 को लॉन्च करने वाला है. यह जानकारी कंपनी द्वारा बनाई गई ऑफिशियल माइक्रोसाइट से मिली है. साथ ही इस फोन को अमेज़न पर भी लिस्ट कर दिया गया है इसलिए इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स अमेज़न प्लेटफॉर्म पर होगी. सैमसंग द्वारा बनाए गए माइक्रोसाइट से ये जानकारी भी मिली है कि Galaxy M31 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा.
ये कैमरा मॉड्यूल रेक्टेंग्युलर शेप वाला फोन होगा. ऑफिशियल माइक्रोसाइट में ये जानकारी दी गई है कि Galaxy M31 को भारत में 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इवेंट को ऑनलाइन वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा या कंपनी इसके लिए इवेंट होस्ट करेगी. Galaxy M31 के खास स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है.
इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही माइक्रोसाइट से ये भी मालूम हुआ है कि ये स्मार्टफोन 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा.
माइक्रोसाइट में शेयर किए गए रेंडर्स ये भी साफ है कि फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. इन सबके अलावा आपको इस फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी. बाकी की जानकारियां फोन लॉन्च होने के बाद ही मिल पाएगी।