7 फरवरी को रिलीज होने वाली है ये 3 धाकड़ फिल्में, नम्बर 1 रचेगी इतिहास !

शुक्रवार यानी 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 3 धाकड़ फिल्में। वहीं ये शुक्रवार लोगों के लिए बहुत खास हैं। वहीं रिलीज़ से पहले ही ये फिल्में सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं इन फिल्मों का ट्रेलर भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं। वहीं बता दें कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। बता दें कि इनमें से एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नई रिकॉर्ड बनाने वाले हैं और साथ ही रच सकता हैं इतिहास। तो आइए जाने इन तीन धाकड़ फिल्मों के बारे में…
1.मलंग : मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह खूबसूरत संगीत से सजी एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर हो रही चर्चाओं को देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह ओपनिंग डे पर 15 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को शुक्रवार 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।
2.हैक्ड : विक्रम भट्ट के निर्देशन और निर्माण में बनी यह एक मनोवैज्ञानिक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें हिना खान और रोहन शाह मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के द्वारा हिना खान बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही है। शानदार कहानी और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को भी शुक्रवार 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।
3.जेंटलमैन : कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक जदेश कुमार हम्पी ने किया है। यह एक एक्शन रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है जिसमें प्रज्वल देवराज के साथ निशिका नायडू और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भी शुक्रवार 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।