7 साल बाद अभिषेक बच्चन और अजय देवगन आएँगे साथ

ख़बरों की माने तो अजय देवगन और अभिषेक बच्चन 7 साल बाद फिर से एक साथ काम करने वाले हैं। वैसे तो अजय और अभिषेक ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जिसकी शुरुआत फिल्म ‘ज़मीन’ से हुई थी जिसके बाद दोनों युवा और फिर ‘बोल बच्चन’ में साथ आये जिसमे युवा के लिए अभिषेक को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

और अब 7 साल बाद ये जोड़ी फिर से आपको सिल्वरस्क्रीन पर धमाल मचाती नज़र आएगी, ख़बरों की मानें तो दोनों एक ड्रामा फिल्म में साथ काम करने वाले हैं जिसके प्रोडूसर अजय देवगन ही होंगे, फिल्म में अजय और अभिषेक के साथ इलियाना डी क्रूज़ भी अजय के अपोजिट नज़र आएंगी।

फिल्म का टाइटल फ़िलहाल फाइनल नहीं हुआ है लेकिन खबर ये है कि फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट करेंगे जो टोटल धमाल में क्रिएटिव डायरेक्टर भी रह चुके हैं। फिल्म साल 1990 से 2000 के बीच भारत में हुए महत्त्वपूर्ण आर्थिक बदलावों पर हुई घटनाओं पर बेस्ड है, अजय देवगन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने पहली बार में ही फिल्म के लिए हाँ कर दी।

फिल्म की कहानी ज़बरदस्त है और कहा जा रहा है कि सभी एक्टर्स के किरदार काफी मज़बूत हैं।

फ़िलहाल अजय उनकी फिल्म `भुज – द प्राइड ऑफ़ इंडिया` में मशरूफ हैं, फिल्म में उनके साथ हमें संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा भी नज़र आएँगे वहीँ अभिषेक अनुराग बसु की अनाम फिल्म में जल्द ही नज़र आएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *