7 साल से बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरने का इंतजार कर रहा था यह शख्स, औऱ गिर गई बिजली फिर…

शौक, शौक भी ऐसा जिसके लिए एक दो साल नहीं, बल्कि सात सालों का इंतजार करना पड़ा। वो भी ऐसा इंतजार जिसे पूरा करने में सिर्फ दुनियां ही नहीं, पूरे कायनात ने जिम्मेवारी ली और वो पूरा भी हुआ। अगर आपको भी ऐसी कोई खुशी मिलें, जिसका आप लंबें अर्से से इंतजार करते हो, तो कैसा महसूस होगा। जी हां यहीं खुशी उस शख्स के चेहरें भी दौड़ पड़ा, जिसका नाम जोहेब अंजुम है।
दरअसल बात यह है कि दुबई में हाल ही में भयानक तूफान आया था, जिस दौरान तेज बारिश भी हुई। औऱ पूरा जगह पानी भर गया। लेकिन इसी बीच आसमान में बिजली कड़की और वह दुबई के सबसे ऊंचा गुबंद बुर्ज खलीफा से जा टकराया, जिसके बाद पूरा आसमान नीला सा दिखने लगे। जिसे कैद किया जोहेब अंजुम ने। जो एक पेशेवर फोटोग्राफर है। आपको बता दें कि इस एक फोटों के लिए अंजुम ने पूरी रात एक रेगिस्तान में हो रही बारिश के बीच एक कैंप में गुजारी ताकि परफेक्ट शॉट मिल सके। जिसमें वे कामयाब भी हुए।
फोटो लेने के बाद जोहेब ने इस तस्वीर को उनके लिए साल 2020 की अच्छी शुरुआत बताई है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए वो क्षण बहुत कीमती था जब 2720 फीट ऊंचे बुर्ज खलीफा के सबसे ऊपरी हिस्सा पर बिजली टकराई। आपको बता दें कि जोहेब की इस तस्वीर को बुर्ज खलीफा के प्रशासन और दुबई के राजकुमार शेख हमदान ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।
दुबई की मीडिया की माने तो अभी यह बारिश अभी और बरस सकती है, जिसकी उम्मीद मौसम विभाग जता रहे है। दुबई मीडिया के अनुसार यह बारिश 1996 में हुई बारि। का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।