8 दिन से इस ओर इशारा कर रहे थे एक्टर समीर शर्मा, पंखे से लटका मिला शव

खुदकुशी / 8 दिन से इस ओर इशारा कर रहे थे एक्टर समीर शर्मा, पंखे से लटका मिला शव

कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या की है। समीर शर्मा ने ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल में काम किया था। मलाड पुलिस ने मामले में ADR दर्ज की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात 44 साल के समीर की डेड बॉडी मलाड स्थित किराये के फ्लैट में घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे। पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी। क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था। सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है।

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में 2 महीने में चौथी खुदकुशी

समीर बीते 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम रहे थे। उन्होंने 2005 में ‘दिल क्या चाहता है’ सीरियल से डेब्यू किया था। 2014 में वे फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी नजर आए थे। मुम्बई की बॉलीवुड-टीवी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जून के महीने से अब तक ये चौथी बड़ी खुदकुशी बताई जा रही है। इससे पहले सेलेब मैनेजर दिशा सालियान, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता जान दे चुके हैं। इसके अलावा श्रेया कक्कड़ जैसे टिकटॉक स्टार भी जान दे चुके हैं।

मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज का कहना है कि मौके पर मिले एविडेंस को देखते हुए अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जैसे ही रिपोर्ट्स आएंगी उसके अनुसार आगे की जांच शुरू करेंगे।

sameer sharma,kahaani ghar ghar kii,sameer sharma suicide,sameer sharma death,yeh rishtey hain pyaar ke,yeh rishtey hain pyaar ke actor sameer sharma deat,suicide news ,समीर शर्मा

डिप्रेशन शिकार थे समीर शर्मा

समीर शर्मा की सुसाइड के पीछे भी बीमारी और डिप्रेशन में होने के संकेत मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे और इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने के संकेत दिए थे। समीर बीते एक हफ्ते से सोशल मीडिया से दूर हो गए थे। इंस्टाग्राम पर उनकी 27 जुलाई की पोस्ट में उन्होंने एक कविता शेयर की थी जिसकी लाइन थी – ‘मैंने अपनी चिता बनाई और उस पर सो गया’।

sameer sharma,kahaani ghar ghar kii,sameer sharma suicide,sameer sharma death,yeh rishtey hain pyaar ke,yeh rishtey hain pyaar ke actor sameer sharma deat,suicide news ,समीर शर्मा

चिता और मौत से जुड़ी कविता के ठीक दूसरे दिन समीर ने 28 जुलाई को आसमान में नीले बादल और नीचे शांत समुद्र वाली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक ओर किनारा है तो दूसरी ओर मुम्बई की हाई राइज इमारतें। इस तस्वीर में न तो कोई इंसान है और न ही कोई परिंदा। इस तस्वीर को देखकर उनके डिप्रेशन की स्थिति का पता चलता है।

sameer sharma,kahaani ghar ghar kii,sameer sharma suicide,sameer sharma death,yeh rishtey hain pyaar ke,yeh rishtey hain pyaar ke actor sameer sharma deat,suicide news ,समीर शर्मा

29 जुलाई को समीर ने आखिरी पोस्ट की थी। इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक आदमी समुद्र किनारे पत्थरों पर हाथ बांधे अकेला खड़ा है। आसमान में काले बादल घुमड़ रहे हैं और सिर्फ एक परिंदा उड़ते दिख रहा है। इन सबको देखकर लग रहा है कि वे डिप्रेशन में थे। आखिरी तस्वीर से ये स्पष्ट नहीं है कि वे खुद समीर हैं या कोई और।

वहीं, समीर ने आखिरी ट्वीट 13 मई का है जिसमें उन्होंने ब्रह्मांड और बिग बैंग थ्योरी से जुड़ी बातें लिखी थीं। ऐसी ही बातें 14 जून को सुसाइड करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी पोस्ट में लिखी थी।