8GB रैम के साथ Oppo ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कम कीमत में प्रीमियम लुक दे दिया !

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो A9 प्रो लॉन्च किया है। दरअसल, ये स्माटफोन 4GB रैम और 8GB रैम वाले दो विकल्पों के साथ लांच किया गया है। फोन का डिजाइन काफी प्रीमियम है। खासतौर पर पीछे की तरफ से यह स्मार्टफोन काफी प्रीमियम लगता है। चलिए अब आपको इस फोन में मौजूद सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की। स्मार्टफोन में 6.5 इंच और 720 x1600 pixels वाला डिस्प्ले हैदिया गया है। इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक इनबिल्ट स्टोरेज मिल जाता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं। ओप्पो का यह हैंडसेटAndroid v9.0 (Pie) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000 mAh बैटरी दी गई है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो ओप्पो A9 2020 में 48MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का 119-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का मोनो लेंस और 2MP पोर्ट्रेट सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। नेटवर्क कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 4G, 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं।

कीमत और उपलब्धता के विषय में जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे इसके बेस मॉडल को 4GB रैम के साथ 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, 8 जीबी रैम वाला टॉप मॉडल 19,990 रुपये में मिल रहा है।इसके अलावा मरीन ग्रीन, स्पेस पर्पल और वाइट-टील कलर में पहले ही अवेलेबल है। अब यह चौथा कलर ऑप्शन भी लाइनअप में शामिल हो गया है।