90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करती थीं ये अभिनेत्रियां, अब खत्म हो चुका है इनका करियर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी हमेशा के लिए नही होता है। कुछ सालों तक बॉलीवुड में हिट रहने के बाद कई सितारों का करियर समय से पहले ही खत्म हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही फेमस अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही थी, लेकिन अब इनका करियर खत्म हो चुका है।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, और 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री थी, लेकिन शादी के बाद इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली, और अब इनका करियर खत्म हो चुका है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने 1993 में फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। इन्होंने भी शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, जिसकी वजह से इनका भी फिल्मी करियर अब खत्म हो चुका है।

रवीना टंडन ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, और अपनी बेहतरीन अदाओं के बल पर 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया, लेकिन अब इनका करियर भी खत्म हो चुका है।

जूही चावला

जूही चावला ने 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से फिल्म इंडस्ट्री से अपना डेब्यू किया था। शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं के साथ इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, लेकिन अब इनका करियर भी खत्म हो चुका है।