अमिताभ बच्चन ने किया मास्क का हिंदी ट्रांसलेशन, लोगों की नहीं रूक रही हँसी

Latestnews1:  बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले एक्टर हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी अदभुत पोस्टस के लिए जाने जाते हैं। उनकी हर पोस्ट एक नई तरंग लिए होती है जो लोगों को मोटिवेट करने का भी काम करती है। अबकी बार कोरोना काल में सदी के नायक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे मास्क का हिंदी अनुवाद बताते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अपने चहरे को मास्क से ढंका हुआ है और साथ ही बड़े मजेदार ढंग से मास्क का हिंदी अनुवाद भी बता रहे हैं । अमिताभ ने मस्ती भरे मूड में लिखा “मिल गया मिल गया, मास्क का हिंदी अनुवाद मिल गया” “नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्त पट्टीका” इस पोस्ट को उनके फोलोवर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

अमिताभ एक पंथ दो काज करने में हमेशा से ही माहिर रहे हैं ऐसे में अबकी बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से न केवल मास्क का हिंदी अनुवाद बताया बल्कि हाल ही में आई अपनी फिल्म गुलाबो-सिताबो का प्रचार भी किया। महानायक ने जो मास्क लगा रखा था उस पर उनकी फिल्म के पोस्टर छपे हुए थे।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज का मेल लुक यहां देखें, सोशल मीडिया पर मच गया गदर

आपको बता दें की अभी हाल ही में 12 जून को अमिताभ बच्चन गुलाबो-सिताबो में दिखाई दिये थे। अमिताभ के साथ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।