BB 13: सलमान और सिद्धार्थ पर फूटा शहनाज के पिता का गुस्सा, कहा- कलर्स चैनल सिद्धार्थ को…

इन दिनों कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस काफी सुर्खियां बटोर रहा है. पिछले महीने से शो में कई नए ट्विस्ट देखने को मिले जिसके बाद दर्शकों की रूचि निरंतर बढ़ती ही जा रही है. इसके अलावा बिग बॉस के घर में आये दिन लड़ाई झगड़े होते रहते हैं जिसके चलते इसकी सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा होती रहती है. हालांकि सलमान खान वीकेंड के वार के दौरान घरवालों की क्लास जरूर लगाते हैं लेकिन इसका कोई भी असर घरवालों पर नजर नहीं आता है.
हाल ही में बिग बॉस के घर में देखा गया था कि कैसे शहनाज गिल ने सलमान सहित घरवालों को खूब परेशान किया था. उन्होंने वीकेंड के वार के दौरान सलमान से भी ठीक ढंग से बात नही की इसके अलावा सिद्धार्थ के साथ भी खूब बदतमीजी की थी. इसी वजह से सलमान खान ने शहनाज को खूब डांटा था. इस पूरे मामले पर शहनाज के पिता ने एक बड़ा बयान दिया है.
शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने हाल ही में स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने बात करते हुए बताया, “कलर्स चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 जिताना चाहता है. क्योंकि सिद्धार्थ उनका बंदा है इसलिए सभी उसका सपोर्ट करते हैं. अगर कोई भेदभाव नहीं होता है तो ये शो मेरी बेटी ही जीतेगी.”
हालांकि इससे पहले संतोख ने सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर बयान दिया था कि यदि दोनों शादी करते हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी. दोनों की दोस्ती उन्हें खूब पसंद आ रही है. लेकिन मेकर्स से वह खुश नहीं हैं. आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स चैनल के साथ पिछले कई सालों से जुड़े हुए हैं. सिद्धार्थ को कलर्स टीवी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’, ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ में देखा जा चुका है.
सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ के विनर भी रह चुके हैं. लेकिन इतना जरूर है कि शहनाज मजाक-मजाक में भी सिद्धार्थ के बेहद करीब पहुंच गई है. इस बात को लेकर सलमान भी सिद्धार्थ को आगाह कर चुके हैं कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं. इसलिए उन्हें संभलकर रहने को जरूरत है.