BCCI ने फिर गिराया रायडू पर गाज, युवराज के लिए आई दोहरी खुशखबरी जानकर होगी हैरानी

रायडू ने जब विश्वकप में जगह न मिलने पर सन्यास की घोषणा कर दिया था और फिर क्रिकेट न खेलने का फैसला लिया। रायडू ने जब सन्यास लिया तो काफी चर्चा का विषय बन गया था। कई दिगज्जों ने इस विषय पर बीसीसीआई को लताड़ लगाई थी। रायडू के लिए सभी दिग्गजों ने कहा था कि रायडू को अभी सन्यास नहीं लेना चाहिए था।

बीसीसीआई ने कनाडा में खेली गई ग्लोबल टी-20 लीग के लिए पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह को अनापत्ति प्रमाण पत्र दे दिया था। इस मामले को देखकर कई पूर्व खिलाडि़यों ने राहत की सांस ली थी और उन्हें उम्मीद थी कि अन्य देशों में खेली जा रही लीगों के लिए बोर्ड उन्हें भी एनओसी दे देगा, लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) का कहना है कि युवराज का मामला अपवाद था और वह किसी और को इस तरह की एनओसी नहीं देगा।

अब जब रायडू को आबू धाबी लीग में खेलने के लिए प्रस्ताव दिया गया है तो बीसीसीआई ने साफ़कह दिया है कि अब किसी भी भारतीय खिलाड़ी को विदेश लीग में खेलने का मौका नहीं दिया जायेगा। सीओए के एक सदस्य ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि भी की है। सीओए सदस्य ने कहा है कि युवराज का मामला अलग मामला है। वो अपवाद है।

उन्होंने कहा है कि हम किसी और अन्य खिलाड़ी को विदेशी लीग में खेलने के लिए एनओसी नहीं देंगे। हमने इस मुद्दे पर चर्चा की है और फैसला लिया है कि इस पर कोई कार्रवाई करने की जरूरत नहीं है। बोर्ड द्वारा युवराज को एनओसी देने के बाद कई खिलाड़ियों ने राहत की सांस ली थी और उन्हें उम्मीद थी कि अन्य देशों में खेली जा रही लीगों के लिए बोर्ड उन्हें भी एनओसी दे देगा, लेकिन प्रशासको की समिति (सीओए) का कहना है कि युवराज का मामला अपवाद था।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares