BCCI ने मंगवाये आवेदन, मुख्य कोच के लिए ये दिग्गज है प्रबल दावेदार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रशासकों की समिति की नियुक्ति की मंगलवार को एक आधिकारिक विज्ञापन जारी किया, जिसमें सीनियर इंडिया मेंस टीम के सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए. वर्तमान टीम प्रबंधन, मुख्य कोच रवि शास्त्री के नेतृत्व में 45 दिनों का समय दिया गया है क्योंकि उनका अनुबंध केवल आईसीसी विश्व कप के अंत तक था.BCCI ने मंगवाये आवेदन, मुख्य कोच के लिए ये दिग्गज है प्रबल दावेदार

Image result for BCCI ने मंगाए आवेदन, मुख्य कोच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड

एक मेल में, BCCI ने लिखा, “भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इच्छुक उम्मीदवारों से वरिष्ठ भारत पुरुष टीम के लिए निम्नलिखित पदों के लिए आवेदन करना चाहता है. हेड कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फिजियोथेरेपिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच, एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर.BCCI ने मंगवाये आवेदन, मुख्य कोच के लिए ये दिग्गज है प्रबल दावेदार

टीम इंडिया

BCCI ने लिखा, इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन 30 जुलाई, 2019 को या उससे पहले शाम 5 बजे तक भेज दें. टीम इंडिया के वर्तमान कोचिंग स्टाफ को भर्ती प्रक्रिया में एक स्वचालित प्रविष्टि मिलेग. ध्यान देने योग्य है, कि उक्त पद के लिए BCCI का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी रहेगा.

मुख्य कोच

भारत ने हाल ही में विश्वकप जीतने का मौका गवांया. भारतीय टीम के लिए मुख्य कोच के आवेदन की मांग के साथ प्रशंसकों ने भी अपनी राय विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है.

आपके विचार

ज्यादातर प्रशंसक सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ को हेड कोच की जगह पर देखना चाहते है. आपके हिसाब से कौन सा दिग्गज इस जगह के लिए सबसे बेहतर रहेगा ? हमें कमेंट करके जरुर बताये.

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares