BF के दोस्त से सहेली का रेप करवाया, सुबह चुप रहने के लिए समझाने लगी

सहेली भावनात्मक दबाव डालकर अपने साथ ले गई

 मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर जिले के कुंडम क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित लड़की को रेप के लिए ले जाने वाली उसकी अपनी सहेली है। रात में आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक कमरे में थी और दूसरे कमरे में बॉयफ्रेंड का दोस्त पीड़ित लड़की के साथ बलात्कार कर रहा था। सुबह होने पर सहेली ने इस घटना का विरोध करने के बजाय पीड़ित लड़की को ही चुप रहने की सलाह दी।

जानकारी के अनुसार आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़ित लड़की कुंडम में अपने दीदी-जीजा के साथ उन्हीं के घर में रहती है। शुक्रवार को स्कूल के लिए निकली थी। इसी दिन उसकी सहेली उसे लेकर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई। लड़की ने मना किया लेकिन सहेली ने भावनात्मक दबाव डालकर उसे साथ चलने के लिए राजी कर लिया। थोड़ी देर बाद सहेली का बॉयफ्रेंड अपने दो दोस्तों के साथ वहां आया।

एक बाइक पर सहेली, उसका प्रेमी और एक युवक तो दूसरी बाइक पर पीड़ित लड़की बॉयफ्रेंड के दूसरे दोस्त के साथ सवार थी। सभी लोग शहपुरा (डिंडोरी) क्षेत्र के एक गांव में पहुंचे। यहां एक महिला के घर में रुके जिसे सहेली चाची कह कर संबोधित कर रही थी। रात के समय सहेली अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक कमरे में चली गई और दूसरे कमरे में पीड़ित लड़की को सुला दिया गया।

करीब आधी रात के बाद सहेली के बॉयफ्रेंड का दोस्त उसके कमरे में आ गया और धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। सुबह होने पर जब पीड़ित लड़की ने अपनी सहेली को सारी बात बताई तो घटना का विरोध करने के बजाय सहेली ने उसे चुप रहने के लिए कहा। दूसरे दिन शनिवार को दोनों लड़कियों को बस में बैठा कर वापस भेज दिया गया।

बलात्कार की घटना के बाद दोनों लड़कियां सुबह फिर से स्कूल चली गई। शाम को जब पीड़ित लड़की अपने घर पहुंची तो उसके दीदी एवं जीजा जी ने पूछताछ की। तब रोते हुए लड़की ने रात की सारी घटना के बारे में बताया। पुलिस ने पीड़ित लड़की की सहेली, उसके बॉयफ्रेंड और रेप करने वाले लड़के को आरोपी दर्ज किया है।