Bigg Boss 13 : सलमान खान की जगह अब फराह करेंगी शो को होस्ट

मुंबई | Bigg Boss 13 यह सीजन दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है | कुछ दिनों पहले, बिग बॉस ने घोषणा की कि इस विवादास्पद रियलिटी शो का 13वाँ सीजन बहुत सफल रहा है।इस खबर को सुनने के बाद घर के अंदर प्रतियोगियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी थी।

हालाँकि, सप्ताहांत में वीक एंड का वार में एपिसोड के दौरान, होस्ट सलमान खान ने कहा कि वह पुराने कमिटमेंटस के कारण विस्तारित एपिसोड्स होस्ट नहीं कर पाएंगे।

सलमान कि इस घोषणा के बाद प्रतियोगी बहुत परेशान दिख रहे थे और मेजबान सलमान खान ने उन्हें सलाह दी कि वे अपने खेल को ठीक से खेले क्योंकि यह खेल अब और लंबा चलने वाला है |

चूंकि फराह खान ने बिग बॉस 8 हल्ला बोल के होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ली थी, तो क्या वह तेरहवें सीजन के लिए एक बार फिर शो में अपनी जगह बनाएंगी? इससे पहले भी फराह खान को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।इसके बाद, फराह ने कहा था कि पहले कुछ अवरोध थे लेकिन यह उनकी तरफ से नहीं थे। अब देखना यह है कि क्या वह फिर से चैनल की पसंद होगी?

मेजबान के रूप में सलमान को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। उनके सख्त रवैये से लेकर भावनात्मक प्रोत्साहन तक, उन्हें होस्ट के रूप में पूरी तरह सराहा जा रहा था | अब देखते हैं कि यदि फराह उनकी जगह शो होस्ट करती हैं तो क्या वो दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाएंगी |

Bigg Boss 13 को आगे बढ़ा दिया गया है और इसका समापन अब 15 फरवरी, 2020 को होगा।