Box Office: 5वें दिन ‘तानाजी’ ने तोड़ा गुड न्यूज़ और दबंग 3 का यह रिकॉर्ड, जानिए

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्म तन्हाजी को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं। अजय देवगन की यह फिल्म इस साल की पहली बेहतरीन फिल्म है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं, जबकि शरद केलकर, ल्यूक केनी, नेहा शर्मा और अजिंक्य देव सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म की कहानी इतिहास की सच्ची घटना पर आधारित है जिसे देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
फिल्म की कहानी के बारे में बात करें, तो फिल्म की कहानी औरंगजेब (ल्यूक केनी) और छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) के युद्ध को दिखाती है। उस युद्ध के दौरान, छत्रपति शिवाजी महाराज के दोस्त सूबेदार तानाजी मालुसरे (अजय देवगन) और उनकी पत्नी सावित्रीबाई (काजोल) अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे। हालाँकि, जैसे ही तानाजी मालुसरे को यह पता चलता है, अपने भगवा को पहनकर औरंगज़ेब के खास दोस्त उदयभान राठौड़ (सैफ अली खान) इसे खत्म करने के लिए तैयार हो जाते हैं और यह पूरी कहानी इसके चारों ओर बनाई गई है।
फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ से ओपनिंग की, जिसने बहुत अच्छी शुरुआत की और इसी तरह फिल्म ने पहले वीकेंड में 61.93 करोड़ की कमाई की। वहीं, फिल्म चौथे दिन 13.75 करोड़ की कमाई करने में सफल रही, जिसकी वजह से फिल्म की 4 दिन की कुल कमाई 75.68 करोड़ रुपये रही। फिल्म की 5 वीं दिन की कमाई की बात करें, तो पांचवें दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को पांचवें दिन सुबह के शो में 26.84 प्रतिशत अधिभोग दर मिली, जिसके कारण फिल्म ने अक्षय कुमार की खुशखबरी (18.42% अधिभोग दर) और सलमान खान की दबंग 3 (10 से 15%) को अधिभोग दर के संदर्भ में दिखाया। सुबह का शो। भोग दर) टूट गया है। वहीं, सैनीलक के अनुसार, यह भी अनुमान लगाया गया है कि फिल्म पांचवें दिन 12 करोड़ कमा सकती है।