Galaxy Note 10 Lite की इतनी हो सकती है कीमत, इसी महीने होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा रियर कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी नए डिवाइस में मिल सकता है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

सैमसंग अपना प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 लाइट (Galaxy Note 10 Lite) फोन इसी महीने लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह फोन कंपनी के पॉप्युलर फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट 10 का सस्ता वेरियंट है। अब इस फोन की कीमत इंटरनेट पर लीक हो गई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की कीमत 629.99 यूरो यानी लगभग 49,500 रुपये होगी। यह कीमत स्पेन और पुर्तगाल की है। यूरोप के दूसरे देशों में इस फोन की कीमत ज्यादा हो सकती है। इसी रिपोर्ट में इस फोन की जर्मनी में संभावित कीमत 670 यूरो बताई गई है।

भारत में कितनी होगी कीमत

इस फोन की लॉन्चिंग के समय भारत में इस फोन की कीमत 53,000 रुपये हो सकती है। फोन के लीक्ड रेंडर से पता चलता है कि यह फोन ब्लैक, रेड और वाइट ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा।

अब तक सामने आई ये जानकारी

अब तक लीक हुई जानकारी के मुताबिक Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन में Exynos 9810 चिपसेट यूजर्स को मिल सकता है। याद दिला दें, सैमसंग ने यह प्रोसेसर अपने पिछले जेनरेशन के फ्लैगशिप डिवाइसेज Galaxy Note 9 और Galaxy Note S9 में भी दिया था। साथ ही सामने आया है कि इस स्मार्टफोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा रियर कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी नए डिवाइस में मिल सकता है।

डिवाइस में होगा S-पेन सपॉर्ट

स्मार्टफोन के रियर पैनल पर कितने सेंसर वाला प्राइमरी कैमरा होगा, अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर लीक हुए डीटेल्स सही हैं तो इस लाइट वेरियंट को Samsung Galaxy Note 10 और Samsung Galaxy Note 10+ के मुकाबले बेहतर सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इन दोनों डिवाइसेज में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भी सैमसंग के S-पेन के साथ आएगा, जो इस नोट स्मार्टफोन सीरीज की पहचान भी है। इस बारे में जल्द ही और भी डीटेल्स सामने आ सकते हैं।