Honor का 48MP 3 कैमरे वाला सस्ता फोन 14 जनवरी को होगा लॉन्च, सेल्फी कैमरा भी खास

Honor 9XHonor 9X launch on 14 january: हुवावे (huawei) का सब ब्रांड ऑनर (Honor) 14 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन Honor 9X लाने की तैयारी में है. फ्लिपकार्ट (flipkart) पर पेश किए गए टीज़र से पता चला है कि यह एक कैमरा सेट्रिंक फोन होगा, जो 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. दी गई जानकारी के मुताबिक फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट कैमरा होगा.
फ्रंट की बात करें तो ऑनर 9X में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है. टीज़र में फोन के कैमरे के कुछ फोटो सैंपल भी दिए गए है, जिससे कैमरा क्वालिटी के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है.
Honor 9X में ट्रिपल रियर कैमरा होगा.
Honor 9X में ट्रिपल रियर कैमरा होगा.
इस सीरीज़ का सबसे पहला फोन Honor 4X अक्टूबर 2014 में लॉन्च किया गया था. फिर अक्टूबर 2015 में कंपनी ने Honor 5X लॉन्च किया था, और जनवरी 2017 में Honor 6X. इसी साल 2017 दिसंबर में कंपनी ने Honor 7X पेश किया और फिर अक्टूबर 2018 में आया Honor 8X.
Honor 9X का कैमरा सैंपल.
Honor 9X का कैमरा सैंपल.
चीन में लॉन्च हो चुका है Honor 9X
जानकारी के लिए बता दें कि चीन में कंपनी Honor 9X के साथ Honor 9X Pro भी लॉन्च​ कर चुकी है. फीचर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन में फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 6.59 इंच का फुलएचडी+ ​डिस्प्ले दिया गया है.  ऑनर अपने ज़्यादातर स्मार्टफोन्स को बजट और मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च करता है, तो उम्मीद की जा रही कि आने वाला नया फोन 9X को मिड-रेंज में पेश करेगा.