Horoscope Today, 20 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के दिन को दोस्‍तों का साथ बनाएगा खास

आज का राशिफल, २० अक्‍टूबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

Horoscope Today, 20 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के दिन को दोस्‍तों का साथ बनाएगा खास

मेष राशिफल (Mesh rasifal 20 October 2020)

परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव से आपके लिए झुंझलाहट की वजह बन सकते हैं, लेकिन अपना आपा खोने की ज़रूरत नहीं है, नहीं तो हालात बेक़ाबू हो सकते हैं. याद रखें, जिसे सुधारा नहीं जा सकता, उसे स्वीकार करने में ही भलाई है. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी. ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी. किसी से आँखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 20 October 2020)

आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा, क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. हालांकि बच्चों को ज़्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.
विज्ञापनnull

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 October 2020)

आपको वे काम करने चाहिए, जो आपके स्वास्थ्य और सौन्दर्य में सुधार करने में मदद करें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. आज आपका जीवनसाथी बद-से-बदतर व्यवहार कर सकता है. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.