Horoscope Today, 30 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में आएगी रोमांस की बहार

आज का राशिफल, ३० सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 30 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

Horoscope Today, 30 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में आएगी रोमांस की बहार 

मेष राशिफल (Mesh rasifal 30 September 2020)

अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करें. कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी. आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं. आपको उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफ़ा मिल सकता है. अगर आप ख़ुद को पेशेवराना अन्दाज़ में औरों के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नज़रिये से यह लाभदायक साबित हो सकता है. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें, लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 30 September 2020)

व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें. अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. नये रोमांस की संभावना प्रबल है, प्रेम का फूल आपकी ज़िन्दगी में जल्दी ही खिल सकता है. चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए. बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. अपने दोस्तों को पहले ही इत्तला कर दें कि आप आ रहे हैं, नहीं तो काफ़ी वक़्त ख़राब हो सकता है.
विज्ञापन

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 September 2020)

माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, अगर पूरे परिवार की उसमें सहभागिता हो. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है. इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.