IND-NZ: जीत के बाद भी विराट कोहली पर टुटा 3 मुसीबतों का पहाड़, नम्बर 1 है सबसे बड़ी मुसीबत

इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच आज भारत ने 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ्त बना ली है।
टॉस हारकर पहले बालेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 203 रनों का विशाल स्कोर बनाया। टीम की ओर से कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन और रॉस टेलर ने जबरदस्त अर्द्धशतक जड़ा।
लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 19 ओवरों में 204 रन बनाकर ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर और लोकेश राहुल ने अर्द्धशतक ठोका।

मैच के बाद विराट पर आये ये 3 मुसीबत

1. पहले मैच का अंतिम ओवर डालते समय स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के पैरों में चोट आ गई है। जसप्रीत बुमराह जब गेंदबाजी कर रहे थे उसी दौरान उनका पैर मुड़ गया। इसके बाद जसप्रीत बुमराह बैठ गए, लेकिन बाद में फिजियो ने पैर पर स्प्रे मारकर उन्हें दोबारा गेंदबाजी करने के लिए तैयार किया लेकिन अगर जसप्रीत बुमराह पवेलियन लौटने के बाद थोड़ा असहज महसूस करते हैं तो टीम को उनके लिए अलग विकल्प ढूंढना होगा। जो की विराट कोहली के लिए सबसे बड़ी मुसीबत है।
2. मैच जितने के बाद भी विराट कोहली टीम में बदलाव करना जरुर चाहेंगे। क्योंकि आज शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी में जमकर रन लुटाये है। इसलिए अगर विराट शार्दुल ठाकुर रखते है तो कोई बात नहीं है लेकिन अगर बाहर करेंगे तो उनकी जगह किस गेंदबाज को टीम में लेंगे।
3. वहीं विराट कोहली पर जिम्मेदार है की उनको सभी खिलाड़ियों को मौका देना होगा। अब ऐसे में सेट विकेटकीपर लोकेश राहुल की जगह ऋषभ पंत को टीम में लेना भी विराट के लिए मुसीबत बन गयी है।