Ind vs Aus: इस फैन के ‘दिल से दिमाग’ तक पहुंचे कोहली, सोशल मीडिया पर हेयरस्टाइल से जीता सबका दिल

हालांकि विराट कोहली के इस फैन की यह तस्वीर पिछले साल की हैदुनियाभर में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के दीवाने फैले हुए हैं और कोहली को जब भी मौका मिलता है, वे अपने फैंस के बीच पहुंच जाते हैं. फिलहाल कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में व्यस्त है. सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई में खेला गया, जहां भारत को 10 विकेट के अंतर से करारी शिकस्त मिली. वहीं इन दिनों कोहली का एक फैन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  वो भी अपने अलग तरह की हेयर स्टाइल की वजह से, साथ ही उनका यह फैन सोशल मीडिया पर भी काफी छाया गया है. दरअसल इस फैन ने अपने सिर के पीछे हेयरकट से कोहली का चेहरा उकेरा.
चिराग खिलाड़ी नाम के इस फैन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया कि कोहली दिल से दिमाग तक. चिराग का कहना है कि वह कई सालों से भारत में खेले जाने वाले हर मुकाबले में विराट को फॉलो कर रहे हैं और वो तब से उनके फैन हैं, जब कोहली अंडर 19 टीम के कप्तान बने थे.
‌हेयरकट करवाने में लगे आठ घंटे
india vs australia, virat kohli, cricket, sports news, bcci, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, विराट कोहली, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज, बीसीसीआई,
खिलाड़ी ने बताया कि उन्हें यह खास हेयरकट करवाने में छह से आठ घंटे लगे और वह हर मैच देखने के लिए तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि वे कई बार कप्तान कोहली की झलक देख चुके हैं, मगर अभी तक उनसे मिलने का मौका नहीं मिल पाया. इस फैन ने कहा कि कोहली (Virat Kohli) से मिलना उनका सपना है और जब वे भारतीय कप्तान से मिलेंगे तो सबसे पहले उनके पैर छुएंगे और उन्हें गले लगाएंगे. इसके साथ ही इस पल को वह एक तस्वीर में उतारना चाहेंगे. हालांकि चिराग की यह फोटो पिछले साल दिसंबर की है.
india vs australia, virat kohli, vvs Laxman, sachin tendulkar, cricket, sports news, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
16 रन पर अपना विकेट गंवाने के बाद पवेलियन लौटते विराट कोहली
निराशजनक रहा सीरीज का आगाज
ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज भारत के लिए काफी निराशजनक रहा. खुद भारतीय टीम को भी उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी बुरी तरह से हार जाएगी. ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान को 10 विकेट के अंतर से हराया. मेहमान टीम ने टॉस जीतकर भारत को पहले  बल्लेबाजी का न्योता दिया और भारतीय टीम 255 रन पर ही ऑल आउट हो गई. भारत ने अपने नौ विकेट सिर्फ 121 रन पर ही गंवा दिए थे. जवाब में डेविड वॉर्नर (David Warner) और एरॉन फिंच के नाबाद शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबला जीत लिया. सीरीज का दूसरा वनडे मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा.