IND vs AUS : शिखर धवन बोले- नहीं पता था शतक के लिए 4 ही रन चाहिए थे

IND vs AUS : शिखर धवन बोले- नहीं पता था शतक के लिए 4 ही रन चाहिए थे
भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार फॉर्म जारी रखते हुए राजकोट वनडे में 96 रन बनाए। मैच दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को मजकर धोने वाले धवन ने टीम इंडिया की पारी खत्म होने पर इंटरव्यू के दौरान बेहद रोचक बातें शेयर कीं। दरअसल, मैच के दौरान धवन 96 रन पर अऊट हुए थे। अगर वह चार रन बना लेते तो वह वनडे करियर का 18वां शतक पूरा कर सकते थे।
Shikhar Dhawan said - Did not know 4 runs were required for a century
शतक पूरा न करने की टीस कहीं दिल में तो नहीं है, क्रिकेट एंकर के सवाल पर धवन ने कहा- मुझे नहीं पता था कि मैं चार रन कम (शतक से चूकने के बारे में) था। मेरा उस वक्त ध्यान तेजी से रन बनाने पर था। चाह रहा था कि गेंद बल्ले के बीचो बीच लगे और ज्यादा से ज्यादा रन हमें मिले। वह तो जब आऊट हुआ तो पता चला कि शतक के लिए चार रन चाहिए थे। वैसे भी ऐसा होता रहता है।धवन ने इस दौरान विराट और रोहित की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि दोनों क्रिकेटरों ने अच्छी नींव रखी। केएल राहुल ने अंत में अद्भुत पारी खेली। यह देखकर अच्छा लगा कि हम मुंबई वनडे के बाद इतनी मजबूती से वापस आए हैं। हमने पहले ही योजना बना ली थी कि ऑस्ट्रेलिया के सीनियर गेंदबाजों को निशाना बनाएंगे। हम इसमें सफल रहे। एक बार सेट होने के बाद, हमने उन पर दबाव डाला। यह हमारे लिए काम भी कर गया। 
Shikhar Dhawan said - Did not know 4 runs were required for a century
धवन ने इस दौरान केएल को भी पूरा श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से मजबूत है। मेरी इच्छा है कि वह अधिक से अधिक रन बनाए। वहीं, राजकोट के विकेट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा विकेट है। अब हमें लक्ष्य बचाने के लिए अच्छी गेंदबाजी की जरूरत है। हमने आखिरी गेम से विश्लेषण किया था। आज हमारे पास सैनी आ रहे हैं। यह गेम अलग तरह का होने जा रहा है।