IPL को लेकर बेकरार हैं सुरेश रैना, कहा-‘फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा’

IPL को लेकर बेकरार हैं सुरेश रैना, कहा-'फिर से मैदान पर खेलना, सपने जैसा'

नई दिल्ली: अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की तारीखें घोषित होने के बाद अब वह फिर से मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में होगा.

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रैना ने नेट पर अभ्यास के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘वीकेंड में घूमना, जब हम फिर से मैदान पर खेल सकते हैं तो यह सपना देखने जैसा.वीकेंड की तैयारियों के साथ तैयार.

रैना और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ समय से नेट्स पर एक साथ अभ्यास कर रहे हैं. रैना साथ ही लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ भी अभ्यास करते हुए दिखे थे. रैना ने हाल ही चावला और शमी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वह शमी और चावला के साथ अभ्यास करते हुए दिखे थे.

आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल (Brijesh Patel) ने पुष्टि की है कि इस बार आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा. आईपीएल टूर्नामेंट 51 दिनों तक चलेगा और इसमें 60 मैच खेले जाएंगे.