Jio 999 रुपए में देगा 84 दिन तक कॉलिंग बेनिफिनट के साथ 3GB डेटा, जानें Vodafone और Airtel के प्लान

Jio launched new rs 999 plan for work from home customer vodafone airtel
टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए प्लान का ऐलान किया है. जियो ने 999 रुपए वाला त्रैमासिक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी होगी. इस प्लान को वर्क फ्रोम होम करने वाले लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें यूजर्स को बहुत ज्यादा डेटा मिलेगा. इसके तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 3जीबी डेटा के साथ कॉलिंग बेनेफिट्स मिलेंगे. अगर दिन में 3जीबी डेटा पूरा खत्म हो जाता है, तो उसके बाद डेटा की स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी.
इस नए प्लान में जियो से जियो और लैंडलाइन फ्री और अनलिमिटेड कॉल्स मिलेगी. प्लान के तहत जियो के अलावा किसी और नंबर पर कॉल करने के लिए 3000 एफयूपी मिनट मिलेंगे. इसके अलावा प्रतिदिन के 100 एसएमएस भी मिलेंगे. जियो का 999 रुपए वाले इस प्लान में 84 दिन कि वैलिडिटी होगी. साथ ही जियो एप्स का फ्री सब्क्रिप्शन मिलेगा.वोडाफोन दे रहा है 699 रुपए  ये खास ऑफर
जियो के इस ऑफर की तुलना वोडाफोन के प्रीपेड रिचार्ज से करें, तो ये थोड़ा महंगा साबित हो सकता है. दरअसल, वोडाफोन इससे मिलता-जुलता ऑफर 699 रुपए में दे रहा है. वोडाफोन ने इस प्लान को डबल डेटा ऑफर नाम दिया है. इस प्लान के मुताबिक वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहको 2+2 यानी 4 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 84 दिनों के लिए ही होगी. इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एमएस प्रतिदिन दे रहा है. इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ जी5 का सब्क्रिप्शन भी मुफ्त में मिल रहा है.
ये है एयरटेल का प्लान
बात करे एयरटेल की , तो एयरटेल अपने प्रीपेड कनेक्शन में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसमएस वाला प्लान 698 रुपए में दे रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. वहीं पोस्टपेड में, 999 रुपए वाले प्लान में अनिलिमेट कॉलिंग दे रहा है. ये इसकी वैलिडिटी एक महीने की ही है. लेकिन इसकी खास बात यह है कि इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम और जी5 का सब्क्रिप्शन फ्री दे रहे हैं.