KKRआईपीएल2020सेपहले इन 4 धुरंधरों को कर सकती है टीम से बाहर, नंबर 1 है बेहद ही खतरनाक

क्रिकेट के महाकुंभ के रूप में प्रसिद्ध आईपीएल का 13वां संस्करण 2020 में खेला जाएगा. आईपीएल के अब तक 12 सीजन खेले जा चुके हैं. आईपीएल के 12वीं सीजन में मुंबई की टीम ने फाइनल मैच में चेन्नई की टीम को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में मात देकर आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स का प्रदर्शन संतोषजनक रहा है. आईपीएल के पिछले सीजन में KKR के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा. KKR का मैनेजमेंट इस बार कड़ा फैसला लेते हुए कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 से पहले बाहर का रास्ता दिखा सकता है. आज के इस लेख में हम आपको KKR के कुछ ऐसे ही धुरंधरों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें आईपीएल 2020 से पहले टीम से बाहर किया जा सकता है. आइये जानते हैं इनके बारे में-

4- दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक का आईपीएल 2019 में बतौर कप्तान और बल्लेबाज प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा. दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के इस सीजन में बतौर कप्तान कई गलत फैसले लिए. टीम मैनेजमेंट इस बार इन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकता है.

3- रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा का प्रदर्शन आईपीएल के 12वें सीजन में बेहद ही खराब रहा. उथप्पा ने आईपीएल के 12वें सीजन में बेहद ही धीमी बल्लेबाजी की. इनका बल्ला आईपीएल के इस सीजन के दौरान शांत रहा. आईपीएल 2020 से पहले KKR इस खिलाड़ी को रिलीज कर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में ले सकती है.

2- कार्लोस ब्रेथवेट

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से कोई खास नहीं रहा है. आईपीएल के पिछले सीजन में कार्लोस गेंद और बल्ले से कोई कमाल नहीं कर सके. KKR आईपीएल 2020 में इनकी जगह किसी युवा खिलाड़ी को मौका दे सकती है.

1-सुनील नारायण

आईपीएल 2019 में सुनील गेंद और बल्ले से पूरी तरह विफल रहे. ऐसे में KKR आईपीएल 2020 से पहले इन्हें टीम से बाहर कर किसी अन्य युवा हरफनमौला खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकती है.