Mi ने मचाया तहलका, 24 सितम्बर को धमाल मचाने आ रहा है यह धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Xiaomi अपने बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Mi Mix 4 को 24 सितंबर को कुछ सरप्राइज के साथ रिलीज़ करने की योजना बना रहा है। यह जानकारी काफी प्रतिष्ठित स्रोत से आ रही है, इसलिए हमारे पास इस जानकारी पर विश्वास करने का एक अच्छा कारण है।

प्रारंभ में इस स्मार्टफोन को सितंबर के मध्य में रिलीज़ करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन अब इस स्मार्टफोन को थोड़ा पहले कुछ प्रतियोगियों लॉन्च किया जाएगा जिसमें Huawei मेट 30 प्रो शामिल है, इस वजह से Xiaomi ने तारीख को थोड़ा पीछे धकेलने का फैसला किया। इस मामले से परिचित लोगों के अनुसार, इस हैंडसेट में सैमसंग द्वारा निर्मित दुनिया का पहला 108MP सेंसर होगा। आपको बता दें कि पिछले महीने इस कैमरा सेंसर की घोषणा की गई थी और Xiaomi द्वारा नए कैमरा तकनीक को अपनाने की एक अफवाह कल सामने आई थी।

108MP कैमरा के अलावा, फोन के 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP पेरिस्कोप कैमरा के साथ आने की उम्मीद है, जो संभवतः 5x ऑप्टिकल ज़ूम के लिए पूरी तरह से सक्षम है। अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में इस फोन में का 5G तकनीक भी होगी। यह भी संभावना है कि हैंडसेट दो वेरिएंट में आएगा – स्नैपड्रैगन 855+ के साथ और स्नैपड्रैगन 855 संस्करण के साथ। Mi मिक्स 4 MIUI 11 सॉफ्टवेयर के साथ एंड्रॉइड 10 पर चलेगा। जिसका 24 सितंबर को MI 9 स्मार्टफोन के साथ अनावरण किया जाएगा।