Renault Kwid पर मिल रही 64 हजार की बंपर छूट, कीमत 2.92 लाख से शुरू

रेनॉ क्विड पर मिल रहा भारी डिस्काउंट अगर आप कोई छोटी एसयूवी लुक वाली कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है. क्योंकि फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनॉ भारतीय ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आई है. कंपनी भारत में अपनी सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैचबैक कार रेनॉ क्विड पर भारी बचत का मौका दे रही है. अगर आप रेनॉ की ये कार खरीदते हैं, तो आपको इस पर 64 हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है. क्विड की एक्स-शोरूम कीमत 2.92 लाख रुपए से शुरू है और इसमें आपको 7 इंच की बड़ी टचस्क्रीन से लेकर ऑटोमैटिक गिरयबॉक्स के ऑप्शन जैसे कई फीचर्स मिलते हैं.क्या है ऑफर
मौजूदा ऑफर्स क्विड के प्री-फेसलिफ्ट और फेसलिफ्ट दोनों ही वेरिएंट्स पर उपबल्ध हैं. बात करें क्विड के प्री-फेसलिफ्ट वेरिएंट्स की तो इन पर आपको 4 साल की वारंटी, 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए तक का लॉयल्टी बोनस और 4 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. ऐसे ही नए और अपडेटेड क्विड फेसलिफ्ट वेरिएंट्स पर आपको 4 साल की वारंटी, 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए तक का लॉयल्टी बोनस + रेनॉ कस्टमर्स के लिए स्पेशल ROI (रिटर्न ऑन इन्वेस्टमेंट) और 4 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.
कितनी है कीमत
बता दें कि रेनॉ इंडिया (Renault India) ने हाल ही में क्विड के फेसलिफ्ट (Kwid Facelift) मॉडल को बीएस-6 (BS-6) अपडेट के साथ लॉन्च किया था. क्विड फेसलिफ्ट के बीएस-4 मॉडल को कंपनी ने पिछले साल 2.83 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था. वहीं अब इसके नए बीएस-6 कम्प्लाइंट वाले मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत रेनॉ ने बढ़ाकर 2.92 लाख रुपए कर दी है.
इंजन
कार की पावर में किसी तरह का बदलाव नहीं देखने को मिला है. इसका 799cc थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन 54hp की पावर और 72Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं क्विड का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन 68hp की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट करता है. क्विड का छोटा 0.8 लीटर वाले इंजन में जहां आपको सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. वहीं इसके 1000cc इंजन में मैनुअल के साथ 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलता है.
शानदार इंटिरियर
क्विड को आप एंट्री लेवल सेगमेंट की छोटी हैचबैक कारों में सबसे बेहतरीन फीचर्स ऑफर करने वाली कार भी कह सकते हैं. इस कार में 8 इंच की बड़ी टचस्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो कि Apple CarPlay और Android Auto दोनों को ही सपोर्ट करता है. इसके अलावा कारमें रियर पार्किंग कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, पीछे वाली सीट पर आर्म रेस्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं.
सेफ्टी फीचर्स
कार के सेफ्टी फीचर्स पर नजर डालें तो यहां आपको स्टैंडर्ड तौर पर ड्राइवर साइड एयरबैग, ABS-EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं.
नोट: ऑफर 29 फरवरी तक मान्य है. ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने पास की डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं या फिर www.renault.co.in पर लॉग इन भी कर सकते हैं.