Samsung Galaxy A72 और A52 15 मार्च को हो सकते हैं लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर–

Samsung Galaxy के दोनों मॉडल A72 और A52 को भारत में मार्च के दूसरे सप्ताह यानी 15 मार्च के आसपास लांच किया जा सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 750g SOC7 स्नैप ड्रैगन प्रोसेस दिया गया है.

Samsung Galaxy A72 और A52 15 मार्च को हो सकते हैं लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर

Samsung Galaxy का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आ रही है. सूत्रों की माने तो कंपनी Samsung Galaxy के दोनों मॉडल A72 और A52 को भारत में मार्च के दूसरे सप्ताह यानी 15 मार्च के आसपास लांच कर सकती है. दोनों ही स्मार्टफोन को लेकर पिछले कुछ समय से काफी खबरें सामने आ रही है, हालांकि कंपनी ने अब तक ऑफिशियली इसकी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल नहीं दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ समय पहले Samsung Galaxy A52 टू को गूगल प्ले लिस्टिंग पर 5G के रूप में देखा गया था. लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में 750g SOC7 स्नैप ड्रैगन प्रोसेस दिया गया है.

Samsung Galaxy A50 टू में हो सकते हैं यह फीचर्स

गूगल प्ले लिस्टिंग के अनुसार कुछ बातें सामने आई है, जिसमें कहा जा रहा है, कि इस स्मार्टफोन में 5 होल कटआउट के साथ फुल एचडी इंफिनिटी स्क्रीन मिलने की उम्मीद की जा रही है और साथ ही 6GB रैम के साथ 750g soc7 स्नैपड्रैगन प्रोसेस दिया गया है. यदि हम android की बात करें, तो इसमें android-11 out-of-the-box होने की संभावना है. शुरू शुरू में आए कुछ रिपोर्ट के अनुसार कहा गया था, कि कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दे सकती है.

कैमरा- कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मिल सकता है. सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है और जहां तक बात है बैटरी की तो 45000 mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर खुद से भी कर सकते हैं चैट, अपनाएं ये बेहद आसान तरीका…

Samsung Galaxy A70 के फीचर्स

सूत्रों की माने तो इस स्मार्टफोन में 8GB तक का रैम 26GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 750g SOC7 स्नेपड्रैगन प्रोसेसर मिलने की संभावना है. इसके अलावा 9Hज़ रिफ्रेश रेट 20:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है. यदि बात करें एंड्राइड की तो इसमें एंड्राइड 11 out-of-the-box मिलने की संभावना है.

कैमरा- इसके अलावा 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 12 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. सेल्फी कैमरे में उम्मीद की जा रही है, कि 32 मेगापिक्सल कैमरा होगा और इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा होने की पूरी संभावना है. अगर बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी की तो उम्मिद की जा रही है ,कि इसमें 5000 mAh की बैटरी जरूर मिलेगी.