Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung ने अपने फ्लैगशिप का सस्ता वर्जन मार्केट में पेश हो गया है जिनमें गैलेक्सी एस10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट शामिल हैं। गैलेक्सी नोट 10 फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। आइये जानते हैं गैलेक्सी नोट 10 के बारे में….

Samsung Galaxy Note 10 Lite की कीमत  सैमसंग ने अभी तक इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 7-10 जनवरी के बीच लास वेगास में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2020 में कंपनी कीमत की जानकारी देगी। गैलेक्सी एस10 लाइट दो वेरियंट में मिलेगा जिनमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं। यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर वेरियंट में मिलेगा।

Samsung Galaxy Note 10 Lite की स्पेसिफिकेशन इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है। इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है। फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें तीनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। इनमें से एक लेंस वाइड एंगल है और एक लेंस टेलीफोटो लेंस है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।