‘Space’ में होगी टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग, NASA ने किया कन्फर्म

'Space' में होगी टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग, NASA ने किया कन्फर्म
मुंबई : हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन्स के जरिए अपने फैंस को खुश करते रहते हैं. वह हमेशा ही अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया करने की कोशिश करते दिखते हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को एक ऐसी खबर दी है, जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर अब एक ऐसी फिल्म की तैयारी में हैं, जिसकी शूटिंग पृथ्वी पर नहीं बल्कि अंतरिक्ष (Tom Cruis Film Shooting in Space) में होगी. अगर ऐसा होता है तो यह अपने आप में पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग अंतरिक्ष में होगी.खबरों के मुताबिक, टॉम क्रूज की आगामी फिल्म की कहानी अंतरिक्ष पर आधारित होगी. यह एक एक्शन और एडवेंचरस मूवी होगी, जिसमें एक बार फिर टॉम क्रूज एक्शन मोड में दिखाई देंगे. ऐसे में टॉम क्रूज के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, टॉम क्रूज इस फिल्म को लेकर एलन मस्क की कंपनी स्पेस-एक्स और नासा से बातचीत कर रहे हैं.नासा के एडिमिनिस्टेटर जिम ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और लिखा, ‘NASA टॉम क्रूज के साथ अंतरिक्ष में उनकी अगली फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित है.’ ऐसे में अगर यह फिल्म बनती है तो यह फिल्म ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग पृथ्वी से दूर अंतरिक्ष में होगी और टॉम क्रूज ऐसे पहले एक्टर बन जाएंगे जो स्पेस में जाकर शूटिंग करेंगे.
विज्ञापन
हॉलीवुड में अभी तक विज्ञान और अंतरिक्ष पर कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें इफेक्ट्स के जरिए अंतरिक्ष को दर्शाया गया है, लेकिन यह पहली बार होगा जब सच में किसी फिल्म की शूटिंग अंतरिक्ष में होगी. जिसके चलते यह ना सिर्फ टॉम क्रूज बल्कि पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़ी उपलब्धि होगी.
हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज जल्द ही अब स्पेस में शूटिंग करते नजर आएंगे. जी हां, इस खबर की पुष्टि नासा ने भी कर दी है. टॉम क्रूज और एलन मस्क स्पेस एक्स नासा के साथ मिलकर एक फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग अंतरिक्ष में की जाएगी. नासा (NASA) के एडिमिनिस्टेटर जिम (Jim Bridenstine) ने एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है.