सबसे ज्यादा बार देखी गयी हैं भारत की ये 5 फिल्में, नंबर 1 के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

सबसे ज्यादा बार देखी गयी हैं भारत की ये 5 फिल्में, नंबर 1 के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

भारत में अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं. जिसमें से कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही और कुछ बुरी तरह फ्लॉप रही हैं आज हम आपको भारत की 5 सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्मों के बारें में बताने वाले हैं. आइये देखते हैं कौन कौन सी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं-

1. सर्राईनोडू :

सबसे ज्यादा बार देखी गयी हैं भारत की ये 5 फिल्में, नंबर 1 के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

 
 

यह दक्षिण भारत की फिल्म हैं इस फिल्म को 22 अप्रैल 2016 को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, श्रीकांत, आधी पिनिसेट्टी, रकुल प्रीत सिंह और कैथरिना टरेसा जैसे बड़े कलाकार अभिनय करते नजर आये हैं.

 
 

इस फिल्म को भारत में सबसे ज्यादा बार देखा गया हैं. और साथ ही इस फिल्म को हिंदी वर्जन में मात्र 10 महीनों में यूट्यूब पर 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं जो की अनोखा रिकॉर्ड बना हुआ हैं.

2. अ आ :

 
 

इस फिल्म को 2 जून 2016 को रिलीज किया गया था. इस फिल्म रोमांटिक ड्रामा दिखाया गया हैं जो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आया हैं. इस फिल्म में नितिन रेड्डी, सामंथा रुथ प्रभु, अनन्या और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में नजर आये थे. यह फिल्म भारत की दूसरी सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्म हैं. इस फिल्म के हिंदी वर्जन को यूट्यूब पर मात्र 9 महीनों में ही 132 मिलियन बार देखा जा चुका हैं.

3. दुवदा जगन्नाधम :

 
 

अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, राव रमेश, सुब्बाराजू और मुरली शर्मा जैसे बड़े कलाकारों से सजी इस फिल्म को हिंदी में ‘DJ’ के नाम से जाना जाता हैं. इस फिल्म में भरपूर रोमांस के साथ दमदार एक्शन को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया हैं. यह फिल्म भारत की तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म हैं. इस फिल्म को यूट्यूब पर 131 मिलियन बार देखा जा चुका हैं.

4. नेनोक्कडीने :

 
 

यह फिल्म 10 जनवरी 2014 को रिलीज की गयी थी. महेश बाबू और कृति सेनन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आये थे.

 
 

तमिल में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन हिंदी में यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई. हिंदी भाषा में इस फिल्म को यूट्यूब पर 72 मिलियन बार देखा जा चुका हैं.

5. डॉन नं. 1 :

 
 

इस फिल्म को 20 दिसम्बर 2007 को रिलीज किया गया था. इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म अक्किनेनी नागार्जुन, अनुष्का शेट्टी और राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में नजर आये थे. यह फिल्म भी भारत की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्मों में शामिल हैं. इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर 61 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares